प्रतापगढ़ पहुंचे शिवपाल यादव ने बढ़ती महंगाई और अपराध पर भाजपा को घेरा

0
91

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संस्थापक अध्यक्ष शिवपाल यादव सोमवार को प्रतापगढ़ में अपना दल कृष्णा गुट द्वारा आयोजित जनसभा में शामिल होने पहुंचे। यहां उन्होंने बढ़ती महंगाई और अपराध पर भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि जब जब चुनाव नजदीक आते हैं भारतीय जनता पार्टी झूठे वादों की झड़ी लगा देती है। उन्होंने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा किए गए वादों पर लोगों का ध्यान आकृष्ट कराया। इस मौके पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रदेश सचिव विनोद पांडे भी मौजूद रहे उन्होंने भी अपने विचार व्यक्त किए।

शिवपाल ने मंच से बढ़ती हुई महंगाई, बेरोजगारी पर चर्चा की तो वही किसानों और मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशान बताया। मीडिया से की गई बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि हम चाहते कि सभी सेकुलर पार्टियां एक साथ मिलकर चुनाव पड़े। अभी यूपीए एनडीए से अलग है हमारा गठबन्धन, लेकिन ये नही बता पाए कि कितने दलों के साथ है गठबन्धन। भतीजे के बुआ के साथ जाने के बाद क्या भाई साथ है पर सपा बसपा गठबन्धन को बेमेल बताया।

कार्यक्रम में अपना दल कृष्णा गुट की संस्थापिका कृष्णा पटेल और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे । कृष्णा पटेल ने अपने उद्बोधन में सरकार पर निशाना साधा।