बच्चों की प्रतिभा निखारने प्रशिक्षण देगी जेसीआई रायपुर फेमिना सिटी

0
80

रायपुर। जेसीआई रायपुर फेमिना सिटी की वर्ष 2019 के लिए नियुक्त अध्यक्ष श्रीमति स्मिता जैन की अध्यक्षता में फेमिना सिटी की एक महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को सम्पन्न हुई। बैठक में संस्था की कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए शपथ ग्रहण समारोह को आगामी माह में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष सलाहकार श्रीमति कविता अग्रवाल, मार्गदर्शक महेन्द्र जैन व श्रीमति पिंकी अग्रवाल तथा वर्ष 2018 की अध्यक्ष किर्ती वासवानी भी मौजूद थीं। बैठक में मुख्य रूप से शपथ ग्रहण समारोह को भव्य रूप में मनाने का निर्णय लिया है। साथ ही वर्ष 2019 में सदस्यों के लिए विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम महिलाओं एवं बच्चों के लिए प्रतिभा प्रोत्साहन कार्यक्रम आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में मुख्य रूप से महेन्द्र जैन, श्रीमति कविता अग्रवाल, श्रीमति पिंकी अग्रवाल, श्रीमति सरिता रेखानी, सुमित्रा यादव, अनामिका चौबे ने भी अपने विचार रखे। बैठक में अध्यक्ष स्मिता जैन ने वर्ष 2019 के कार्यकारिणी की घोषणा की। आभार प्रदर्शन सचिव श्रीमति सविता मौर्या ने किया।

कार्यकारिणी में यह शामिल
उपाध्यक्ष – बॉबी जैन, अर्चना बंसल, श्रीमति ज्योत्सना अग्रवाल, अर्चना धर्माधिकारी , अंजलि अग्रवाल, डायरेक्टर्स – ममता अग्रवाल, निकिता व्यास, रश्मि जैन, मनीषा मिश्रा, सपना अग्रवाल, सहसचिव – जेसी कविता केशरवानी , एडिटर – रेशम अग्रवाल, को-एडिटर-पूजा अग्रवाल, ग्रेटर – वीना अग्रवाल, सुष्मा अग्रवाल, कोआर्डिनेटर – अनामिका चौबे, इन्दु पटेल , प्रमिला गजपल्ला, पीआरओ कडिनेटर – मैरी फ्रंसिस , कमलजीत कौर शामिल हैं।

कीर्ति वासवानी और मेरी फ्रांसिस पुरस्कृत

कार्यक्रम के दौरान में संस्था के सभी मेम्बर्स ने गेम्स का भी लुत्फ उठाया। इसमें बैलून को पैरों में बंधना था। म्यूजिक स्टार्ट होते ही अपना बैलून बचाकर दूसरे का बैलून फोड़ना था । जिसमें विनर रही कीर्ति वासवानी । बेस्ट ट्रेडिशनल लुक का पुरस्कार मेरी फ्रांसिस को मिला । प्रोग्राम में फर्स्ट एंट्री का पुरस्कार रेशम अग्रवाल को मिला ।