लखनऊ में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर बरसाईं गोलियां

लखनऊ में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर बरसाईं गोलियां

Crime

लखनऊ, 10 सितंबर 2024। लखनऊ के निगोहां इलाके के मीरखनगर में सोमवार 9 सितंबर 2024 की रात बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियां बरसाईं। प्रॉपर्टी डीलर शहंशाह को दो गोलियां लगीं, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में एपेक्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को नाजुक बताया है।

मीरखनगर के निवासी, 35 वर्षीय शहंशाह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। सोमवार रात करीब 11:30 बजे वह अपने काम से लौटकर घर पहुंचे थे। कार पार्क करने के बाद जैसे ही वह घर का दरवाजा खटखटाने लगे, उनकी पत्नी जन्नत ने दरवाजा खोला। तभी चार अज्ञात हमलावर वहां पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए शहंशाह पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। गोली लगने के बाद शहंशाह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए।

एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा के मुताबिक, शहंशाह की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और मामले की जांच कई एंगल से की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि प्रॉपर्टी या लेनदेन विवाद को लेकर हमले की सबसे अधिक संभावना जताई जा रही है, हालांकि पुरानी रंजिश या व्यक्तिगत संबंधों से जुड़े अन्य कारणों की भी जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, हमलावर पहले से घात लगाए बैठे थे और शहंशाह के आने का इंतजार कर रहे थे। शक की सुई उनके करीबी लोगों की ओर भी घूम रही है।

जानकारी के मुताबिक, शहंशाह की शादी दो महीने पहले ही हुई थी और वह अपनी पत्नी जन्नत और मां के साथ रहते थे। गोलियों की आवाज से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके से खोखे बरामद किए हैं और बताया कि हमला पिस्टल से किया गया।