वीर दास बने एमी अवार्ड्स को होस्ट करने वाले पहले भारतीय

वीर दास बने एमी अवार्ड्स को होस्ट करने वाले पहले भारतीय

Bollywood

मुंबई, 12 सितंबर 2024। स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास ने एक और बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। वह 52वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स की मेजबानी करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। इंटरनेशनल एकेडमी आॅफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज ने वीर दास को 2024 के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स के होस्ट के रूप में घोषित किया है।

वीर दास 25 नवंबर 2024 को न्यूयॉर्क शहर में आयोजित होने वाले इस प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह की मेजबानी करेंगे। इस ऐतिहासिक अवसर पर वीर दास ने कहा, यह मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है कि मुझे इस प्रतिष्ठित मंच पर होस्ट करने का अवसर मिला है। एमी अवार्ड्स की मेजबानी करना किसी भी कलाकार के लिए एक बड़ी उपलब्धि होती है, और मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।

वीर दास इससे पहले भी अपने स्टैंड-अप कॉमेडी शो और नेटफ्लिक्स स्पेशल्स के जरिए अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपनी पहचान बना चुके हैं, लेकिन एमी अवार्ड्स की मेजबानी उनके करियर का एक नया मील का पत्थर साबित होगी।

अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स दुनिया भर के टेलीविजन शो और कलाकारों को सम्मानित करने का एक प्रमुख मंच है, और वीर दास की होस्टिंग इसे और भी खास बना देगी।