रायबरेली में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

रायबरेली में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

Crime

रायबरेली, 2 सितंबर 2024। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 2 सितंबर को लूट का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी को गोली मार दी और फरार हो गए।

घटना तब हुई जब सर्राफा व्यापारी हरिओम सोनी अपने गांव पूरी गुर्दी कोरिहारा से अम्बारा पश्चिम स्थित अपनी दुकान जा रहे थे। सेमरपहा में गणेश मंदिर के पास घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हरिओम से आभूषण से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे, जिससे बदमाश मौके से भाग निकले।

गंभीर रूप से घायल सर्राफा व्यापारी को तुरंत स्थानीय सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनके शरीर से गोली निकालने के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

इस घटना के संबंध में व्यापारी विवेक शर्मा ने बताया कि हरिओम सोनी को सीएचसी लाया गया था। गणेश मंदिर समरपहा गांव के पास बदमाशों ने बंदूक की बटों से उन पर हमला किया था। सीएचसी में उनके सिर से गोली निकाल दी गई है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि यह घटना लालगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को गोली लगी है। पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह भी जानकारी मिली है कि उसके पास एक बैग था, जिसमें आभूषण थे। फिलहाल घायल की हालत स्थिर है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।