16 सितंबर 2024 धनश्री वर्मा और आशिम गुलाटी

बाबू की बेबी में धनश्री वर्मा और आशिम गुलाटी के शानदार मूव्स

Bollywood

मुंबई, 16 सितंबर 2024। ध्वनि भानुशाली अभिनीत फिल्म ‘कहां शुरू कहां खत्म’ के निर्माताओं ने ‘बाबू की बेबी’ नामक एक धमाकेदार डांस नंबर लॉन्च किया, जिसमें अभिनेता-कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा और मुख्य अभिनेता आशिम गुलाटी के शानदार मूव्स हैं।

दो मिनट 58 सेकंड का यह गाना पार्टी में मस्ती करने के लिए आपका पसंदीदा गाना बनने जा रहा है। ‘बाबू की बेबी’ सिर्फ एक डांस नंबर नहीं है, बल्कि यह फिल्म के हीरो आशिम गुलाटी का एक पूरा परिचय है, जो एक शादी के जश्न की पृष्ठभूमि में है।

सनी एम.आर. द्वारा रचित और आशीष पंडित द्वारा लिखित ‘बाबू की बेबी’ में आशिम गुलाटी का किरदार शानदार बीट्स पर थिरकता हुआ दिखाई देता है, जो धनश्री के ऊर्जावान प्रदर्शन को पूरी तरह से पूरक बनाता है।

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने इस प्रोजेक्ट के लिए तुरंत हां कह दिया और सिर्फ एक कॉल पर ही इसके लिए राजी हो गईं। उनकी मौजूदगी शादी के जश्न की पृष्ठभूमि में चार चांद लगा देती है, विजय गांगुली की जीवंत कोरियोग्राफी एक उच्च ऊर्जा वाले उत्सव का सार प्रस्तुत करती है।

सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, विनोद भानुशाली के भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशंस द्वारा निर्मित, ‘कहां शुरू कहां खतम’ 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस बीच, मुंबई की रहने वाली ध्वनि ने 2019 में अपने सिंगल ‘वास्ते’ से लोकप्रियता हासिल की, जिसने YouTube पर 1.5 बिलियन व्यूज पार कर लिए हैं।

उन्होंने 2017 में ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के ध्वनिक संस्करण गीत ‘हमसफ़र’ को गाकर अपने संगीत करियर की शुरुआत की। फिल्म में उनका पहला गाना ‘इश्तेहार’ था, जो 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का गाना था।

26 वर्षीय धनश्री ने ‘वीरे’, ‘दिलबर’, ‘कोका’, ‘किन्ना सोना’, ‘तुझे समझ आवेगा’ और ‘करंट लगा रे’ जैसे गाने भी गाए हैं।

धनश्री अपने फ्यूजन डांस परफॉरमेंस के लिए प्रसिद्ध हैं, जिसमें पारंपरिक भारतीय नृत्य शैलियों को आधुनिक शैलियों के साथ सहजता से जोड़ा जाता है। उन्होंने सोशल मीडिया, खासकर YouTube और Instagram पर अच्छी खासी संख्या में फॉलोअर्स जुटाए हैं, जहाँ वह नियमित रूप से डांस वीडियो, ट्यूटोरियल और व्लॉग पोस्ट करती हैं।

YouTube पर चार मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर के साथ, धनश्री ने खुद को भारत की सबसे प्रमुख डांस कंटेंट क्रिएटर के रूप में स्थापित किया है।