एम्स रायपुर की डॉ. माधवी मैडकी ने जयपुर में जीती राष्ट्रीय स्तर की गायन प्रतियोगिता

एम्स रायपुर की डॉ. माधवी ने जयपुर में जीती राष्ट्रीय स्तर की गायन प्रतियोगिता

Chhattisgarh

रायपुर, 8 अक्टूबर 2024। एम्स रायपुर में माइक्रोबायोलॉजी की सहायक प्रोफेसर डॉ. माधवी मैडकी ने डॉक्टरों के लिए एक प्रतिष्ठित राष्ट्रीय स्तर की गायन प्रतियोगिता वॉयस ऑफ डॉक्टर्स (वीओडी) सीजन 2 में युगल गायन प्रतियोगिता जीती है।

भारत भर से भाग लेने वाले 7,000 डॉक्टरों में से डॉ. मैडकी युगल श्रेणियों में सबसे आगे रहीं। प्रारंभिक ऑनलाइन राउंड में, उन्होंने छत्तीसगढ़ से एकल गायन में प्रथम रनर-अप का स्थान हासिल किया। अंतिम राउंड 27 से 29 सितंबर, 2024 तक जयपुर, राजस्थान में लाइव हुए, जहां डॉ. माधवी ने मुंबई, महाराष्ट्र के अपने युगल साथी डॉ. महेश चौधरी के साथ युगल श्रेणी में जीत हासिल की।

​​संगीत के प्रति गहरा जुनून रखने वाली डॉ. माधवी ने लगातार अपने पेशेवर और कलात्मक लक्ष्यों के बीच संतुलन बनाने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी संगीत प्रतिभा के लिए कई पुरस्कार जीते हैं और अपने माता-पिता, पति, बच्चों और सहकर्मियों के प्रति उनके अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है।

एम्स रायपुर न केवल रोगी देखभाल और शिक्षाविदों में बल्कि पाठ्येतर प्रयासों में भी चमक रहा है। एम्स रायपुर के कार्यकारी निदेशक और सीईओ लेफ्टिनेंट जनरल अशोक जिंदल (सेवानिवृत्त) ने संकाय के साथ डॉ. माधवी मैडकी को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि पर हार्दिक बधाई दी।