एचडीएफसी बैंक और जेएलआर इंडिया ने ऑटो फाइनेंसिंग के लिए किया एमओयू

एचडीएफसी बैंक और जेएलआर इंडिया ने ऑटो फाइनेंसिंग के लिए किया एमओयू

Business

मुंबई, 4 सितंबर 2024। एचडीएफसी बैंक और जेएलआर इंडिया ने ऑटो फाइनेंसिंग के लिए एमओयू किया है। एचडीएफसी बैंक अब जेएलआर का अधिमानित वाहन फाइनेंसर होगा, इससे उपभोक्ताओं को विशेष फाइनेंसिंग योजनाएं जैसे कई लाभ मिलेंगे।

इसका उद्देश्य दोनों प्रमुख ब्रांडों की संयुक्त क्षमता का लाभ उठाकर ग्राहकों को निर्बाध फाइनेंसिंग विकल्प और आधुनिक लक्जरी कार खरीदने का अनुभव प्रदान करना है। जेएलआर इंडिया के प्रबंध निदेशक राजन अंबा और एचडीएफसी बैंक के रिटेल एसेट्स के ग्रुप हेड अरविंद वोहरा ने जेएलआर मॉडल की पूरी रेंज के लिए पेशकशों को शामिल करने वाले इस एमओयू पर हस्ताक्षर किए।

इस अवसर पर बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे, जिनमें अखिलेश कुमार रॉय बिजनेस हेड, ऑटो लोन और इन्वेंट्री फाइनेंस एचडीएफसी बैंक शामिल थे। ये सेवाएं जेएलआर के सभी एक्सक्लूसिव शोरूम और डीलरशिप पर उपलब्ध होंगी।

एचडीएफसी बैंक के रिटेल एसेट्स के ग्रुप हेड, अरविंद वोहरा ने कहा, हम जेएलआर जैसे प्रतिष्ठित और महत्वाकांक्षी ऑटोमोटिव ब्रांड के साथ इस साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। बैंक ग्राहकों को सहज अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी मजबूत निष्पादन क्षमताओं का लाभ उठाएगा।

जेएलआर इंडिया के प्रबंध निदेशक राजन अंबा ने कहा, हमारे डीलर पार्टनर हमारे व्यवसाय के अभिन्न अंग हैं, और हमें उनके व्यवसाय को आसान बनाने में मदद करने के लिए समाधान विकसित करने में सक्षम होने पर प्रसन्नता हो रही है।

साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य बाज़ार को और बढ़ाना और अपने पोर्टफोलियो को ग्राहकों के बढ़ते समूह को पेश करना है। इस उद्देश्य से, हम इस वित्तपोषण कार्यक्रम के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जो हमारे डीलर भागीदारों की कार्यशील पूंजी तक पहुँच को और मजबूत करेगा।

एचडीएफसी बैंक की विशेषज्ञता और व्यापक पहुंच को एकीकृत करके, हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत ज़रूरतों को पूरा करने वाले वित्तीय विकल्पों की एक अनुकूलित श्रृंखला प्रदान करना है।

अखिलेश कुमार रॉय, बिज़नेस हेड, ऑटो लोन्स एंड इन्वेंटरी फाइनेंस एचडीएफसी बैंक ने कहा, दोनों संगठनों के एक साथ आने से कार खरीदने का अनुभव बेहतर होगा। ग्राहक अब कई मूर्त और अमूर्त लाभों का आनंद लेंगे।