हार्ट रेडियो के प्रस्तोता जेमी थेकस्टन को हुआ लेरिंजियल कैंसर

हार्ट रेडियो के प्रस्तोता जेमी थेकस्टन को हुआ लेरिंजियल कैंसर

World

न्यूयार्क, 17 सितंबर 2024। हार्ट रेडियो के लोकप्रिय प्रस्तोता जेमी थेकस्टन ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें स्टेज 1 लेरिंजियल कैंसर है। ऑनलाइन साझा किए गए एक बयान में, जेमी ने अपने अनुयायियों को बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने वोकल कॉर्ड से एक घाव को हटाने के लिए एक ऑपरेशन करवाया था, जिसके बाद बायोप्सी में कैंसर का पता चला।

जेमी ने अपने बयान में कहा, तो…मुझे कैंसर है…लेकिन कैंसर ने मुझे नहीं मारा है! निदान बहुत सकारात्मक है और मुझे उम्मीद है कि मैं अक्टूबर में आपके साथ फिर से जुड़ पाऊंगा।

रेडियो होस्ट, जो अमांडा होल्डन के साथ सप्ताह के दिनों में हार्ट रेडियो के ब्रेकफास्ट शो की मेजबानी करते हैं, को पूरी तरह से ठीक होने तक वोकल रेस्ट लेने की सलाह दी गई है।

53 वर्षीय थेकस्टन को अपने गले की जांच करवाने के लिए तब प्रेरित किया गया, जब श्रोताओं ने ऑन-एयर उनकी आवाज़ में बदलाव महसूस किया। 1 सितंबर को साझा किए गए स्वास्थ्य अपडेट में, उन्होंने अपने श्रोताओं का आभार व्यक्त किया और कहा, जांच करवा ली है, डॉक्टरों ने मेरे वोकल कॉर्ड पर एक घाव पाया है जिसे मैंने इस सप्ताहांत हटा दिया है। सभी दयालु संदेशों के लिए धन्यवाद, जल्द ही अपने पैरों पर वापस आ जाऊंगा।

जेमी की स्थिति का पता चलने के बाद, उनके सेलिब्रिटी सहयोगियों और प्रशंसकों से शुभकामनाओं का तांता लग गया। कैरोल वॉर्डरमैन ने लिखा, शुभकामनाएं भेज रहा हूं जेमी। शुक्र है कि आपके श्रोताओं ने आपकी आवाज़ में बदलाव देखा, सब कुछ जल्दी ही पता चल गया और आप बहुत जल्द सभी को खुश करते हुए वापस आ जाएंगे।

थेकस्टन की सकारात्मकता और आशा ने उनके प्रशंसकों और सहकर्मियों को भी प्रेरित किया है, और सभी को उम्मीद है कि वह जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर वापसी करेंगे।