लेडी डॉन काजल खत्री गिरफ्तार

लेडी डॉन काजल खत्री गिरफ्तार, कराई थी एअरलाइन क्रू मेंबर की हत्या

Crime

नई दिल्ली, 19 सितंबर 2024। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने कपिल मान गैंग की कुख्यात ‘लेडी डॉन’ काजल खत्री को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। काजल खत्री पर नोएडा में एयरलाइन के क्रू मेंबर सूरजमान की हत्या का आरोप है। पुलिस को इस लेडी डॉन की काफी समय से तलाश थी और उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

गैंगेस्टर की गर्लफ्रेंड है काजल खत्री

पुलिस के अनुसार, काजल खत्री ने जनवरी 2024 में नोएडा में एयरलाइंस में काम करने वाले सूरजमान की हत्या के लिए दो शूटरों को हायर किया था। इस हत्याकांड की जांच में खुलासा हुआ कि काजल खत्री, जो कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड है, ने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर यह हत्या करवाने की साजिश रची थी। कपिल मान पहले से ही जेल में बंद है और उसने अपनी गैंग की गतिविधियों को बाहर से नियंत्रित करने के लिए काजल का सहारा लिया।

सूरजमान, जिसकी हत्या हुई थी, दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर परवेश मान का भाई था। वह एयरलाइंस में बतौर क्रू मेंबर काम करता था। कपिल मान और परवेश मान के बीच पुरानी दुश्मनी थी। जेल में बंद कपिल मान ने अपनी गर्लफ्रेंड काजल को सूरजमान को ठिकाने लगाने का काम सौंपा था। काजल ने हत्यारों को हायर कर इस काम को अंजाम दिलवाया।

काजल खत्री की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई थीं। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। आखिरकार, पुलिस ने आज उसे पकड़ने में सफलता हासिल की। काजल खत्री के पकड़े जाने से पुलिस ने गैंग के अंदरूनी नेटवर्क के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की है, जिससे आगे की जांच में मदद मिलेगी।

इस गिरफ्तारी से राजधानी और आस-पास के क्षेत्रों में अपराधियों के बीच खौफ का माहौल पैदा हो गया है। दिल्ली पुलिस का यह कदम गैंगवार को रोकने और अपराधियों पर नकेल कसने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।