मुंबई, 25 सितंबर 2024। इन दिनों बिग स्टार सलमान खान के साथ एक्ट्रेस तृष्णा हजारिका की मुलाकात सुर्खियों में है। सलमान के फॉर्महाउस पर 2 घंटे की मुलाकात के बाद असम की एक्ट्रेस तृष्णा हजारिका की किस्मत ऐसी चमकी की अब उन्हें बॉलीवुड से भी फिल्में मिलने लगी हैं। इस उपकार के लिए तृष्णा हजारिका एक फिर सलमान खान से मिलना चाहती है, ताकि वो सलमान का धन्यवाद कर सकें। तृष्णा अच्छी तरह जानती है की अगर उन्हें फिल्मी समंदर में पहचान बनानी है तो सलमान जैसे बिग एक्टर का उनके साथ होना काफी जरूरी है। वह सलमान से और एक्टिंग सीखना चाहती हैं, ताकि वो आगे इससे भी बड़ी फिल्मों में काम कर सके।

सलमान से एक्टिंग सीखना चाहती हैं एक्ट्रेस तृष्णा हजारिका

Bollywood

मुंबई, 25 सितंबर 2024। इन दिनों बिग स्टार सलमान खान के साथ एक्ट्रेस तृष्णा हजारिका की मुलाकात सुर्खियों में है। सलमान के फॉर्महाउस पर 2 घंटे की मुलाकात के बाद असम की एक्ट्रेस तृष्णा हजारिका की किस्मत ऐसी चमकी की अब उन्हें बॉलीवुड से भी फिल्में मिलने लगी हैं।

इस उपकार के लिए तृष्णा एक फिर सलमान खान से मिलना चाहती है, ताकि वो सलमान का धन्यवाद कर सकें। तृष्णा अच्छी तरह जानती है की अगर उन्हें फिल्मी समंदर में पहचान बनानी है तो सलमान जैसे बिग एक्टर का उनके साथ होना काफी जरूरी है। वह सलमान से और एक्टिंग सीखना चाहती हैं, ताकि वो आगे इससे भी बड़ी फिल्मों में काम कर सके।