गौरा अस्पताल के पास हुई दुर्घटना में मजदूर सोनू की मौत

गौरा में अनियंत्रित मिनी लोडर चाय की दुकान में घुसा, दुकान चलाने वाली महिला घायल, मजूदर की मौत

Pratapgarh

गौरा (प्रतापगढ़), 14 अक्टूबर 2024 । यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सीएचसी गौरा के समीप मुख्य मार्ग पर एक मिनी लोडर अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया। इस दौरान मिनी लोडर ने वहां खड़े एक ई रिक्शा को भी टक्कर मार दिया।

इस घटना में चाय की दुकान चला रही महिला रेनू देवी गंभीर रुप से घायल हो गयी। मिनी लोडर पर सवार चार मजूदर भी घायल हो गये। इनमें से एक मजदूर सोनू की इलाज के दौरान मौत हो गयी। घटना के बाद से मिनी लोडर का चालक फरार है।

घटना रविवार 13 अक्टूबर 2024 की देर शाम की है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र के रानी का सराय निवासी सोनू, किशन, सुरेंद्र और अजय विजय दशमी पर मिनी लोडर मैजिक से प्रतापगढ़ में डीजे साउंड लगाने गए थे।

वापस आते समय गौरा सीएचसी के पास चालक को झपकी आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ई-रिक्शे से टकराते हुए रेनू की चाय की दुकान में घुस गई।

चाय की दुकान चलाने वाली रेनू देवी भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे में मैजिक सवार चार मजदूर भी घायल हो गए। चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को सीएचसी भेजा।

सोनू की हालत गंभीर होने के कारण मेडिकल कॉलेज से प्रयागराज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अन्य घायलों का उपचार सीएचसी पर चल रहा है।