प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े 4.15 लाख रुपये लूट ले गए पल्सर सवार बदमाश

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े 4.15 लाख रुपये लूट ले गए पल्सर सवार बदमाश

Crime Pratapgarh

प्रतापगढ़, 23 सितंबर 2024। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में 23 सितंबर 2024 को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बड़ा लूटकांड अंजाम दिया। पल्सर बाइक पर सवार दो बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी रामचंद्र बरनवाल के मुनीम सुभाष चंद्र जायसवाल से 4 लाख 15 हजार रुपये लूट लिए। यह घटना उस समय हुई जब सुभाष चंद्र जायसवाल दुकान से महज 300 मीटर की दूरी पर बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे।

रामगंज बाजार में रहने वाले सुभाष चंद्र जायसवाल, जो व्यापारी रामचंद्र बरनवाल के यहां काम करते हैं, बैंक आफ बड़ौदा, ग्रामीण शाखा में पैसे जमा करने जा रहे थे। पैदल चलते समय अचानक पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनसे झोले में रखे 4.15 लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया और तेजी से भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय देवसरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार और प्रयागराज के एडीजी भानु भास्कर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। एडीजी ने कहा, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की तहकीकात के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

दुकानदारों में आक्रोश

घटना के बाद से रामगंज बाजार के दुकानदारों में जबरदस्त आक्रोश है। दुकानदारों ने मांग की है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और बाजार में सुरक्षा के इंतजाम कड़े किए जाएं।

पुलिस की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें सक्रिय हो चुकी हैं, लेकिन इस लूट की घटना ने स्थानीय व्यापारियों के बीच सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंताएं खड़ी कर दी हैं।