वाराणसी के बदमाश सतीश यादव की प्रतागपढ़ जेल में मौत

वाराणसी के बदमाश सतीश यादव की प्रतागपढ़ जेल में मौत

Pratapgarh varanasi

प्रतापगढ़, 13 अक्टूबर 2024। वाराणसी के बदमाश सतीश यादव की प्रतापगढ़ जेल में 13 अक्टूबर 2024 की सुबह कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गयी। एक दिन पहले 12 अक्टूबर की शाम को भी प्रतापगढ़ की जेल में बंद कैदी सतीश यादव की तबियत खराब हुई थी।

इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां से हालत में सुधार होने पर रात करीब आठ बजे उसे फिर जेल में दाखिल करा दिया गया था। 13 अक्टूबर की सुबह उसे जेल में कार्डियक अरेस्ट आ गया। आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले आया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

जिला कारागार के उपजेलर आफताब अंसारी ने बताया कि वाराणसी के रहने वाले 32 वर्षीय सतीश यादव को प्रशासनिक आधार पर 4 सितंबर, 2022 को सेंट्रल जेल नैनी से प्रतापगढ़ जिला जेल में स्थानांतरित किया गया था।

कैदी सतीश यादव के खिलाफ वाराणसी में हत्या समेत कई मुकदमे दर्ज थे। उन्होंने बताया कि सतीश यादव को सीने में दर्द के कारण शनिवार शाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन रात आठ बजकर 40 मिनट के आसपास उसे छुट्टी दे दी गई थी।

तबियत खराब होने पर रविवार 13 अक्टूबर की सुबह उसे फिर से भर्ती कराया गया और लगभग सात बजे उसकी मौत हो गई। अंसारी ने बताया कि मृतक के परिवार को सूचित कर दिया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।