तापसी पन्नू फिल्म गांधारी में निभाएंगी मुख्य भूमिका

तापसी पन्नू फिल्म गांधारी में निभाएंगी मुख्य भूमिका

Bollywood

मुंबई, 10 सितंबर 2024: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही अपनी नई फिल्म गांधारी में नजर आएंगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो और फोटो के साथ की गई।

वीडियो में तापसी पन्नू की आवाज में एक डायलॉग सुनाई देता है, जिसमें वह कहती हैं, कहते हैं मां की दुआ हमेशा साथ चलती है, लेकिन जब उसकी बच्ची पर आती है तो काली भी वही बनती है। इस दमदार डायलॉग ने फिल्म की कहानी के प्रति उत्सुकता बढ़ा दी है।

साथ ही एक तस्वीर भी साझा की गई है, जिसमें तापसी पन्नू और फिल्म की निर्माता कनिका ढिल्लों साथ पोज दे रही हैं। तस्वीर में तापसी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि कनिका ढिल्लों ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर में तापसी के सामने एक टेबल पर स्क्रिप्ट भी रखी हुई दिखती है, जिससे फिल्म की तैयारियों का अंदाजा लगाया जा सकता है।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, हसीन राइटर और एक्ट्रेस दोबारा वापसी कर रही हैं। इससे यह साफ होता है कि तापसी और कनिका की यह जोड़ी फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

फिल्म *गांधारी* नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट और बाकी कलाकारों की जानकारी साझा नहीं की गई है। कनिका ढिल्लों इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म दर्शकों को किस तरह प्रभावित करती है।