ताइक्वांडो कोच भीम प्रताप की टूरिस्ट बस की टक्कर से मौत

ताइक्वांडो कोच भीम प्रताप की टूरिस्ट बस की टक्कर से मौत

Pratapgarh

प्रतापगढ़, 16 सितंबर 2024। यूपी के प्रतापगढ़ शहर में प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर बेल्हा देवी सई नदी पुल सदर बाजार के करीब बेकाबू टूरिस्ट बस की टक्कर से ताइक्वांडो कोच भीम प्रताप की मौत हो गई। नगर कोतवाली के पूरे पितई निवासी 40 वर्षीय भीम प्रताप अमेठी जनपद के स्टेडियम में बतौर प्रशिक्षक तैनात थे। शनिवार 14 सितंबर की रात वह बाइक से अपने घर आ रहे थे।

सई नदी बेल्हा देवी पुल के पास सुल्तानपुर की ओर जा रही टूरिस्ट बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे भीम प्रताप गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल भीम को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

खबर मिलने पर पत्नी शांति समेत परिजन भागकर अस्पताल पहुंचे। शव देख लोग रोने बिलखने लगे। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर भेजा गया। पिता के शव से लिपटकर बेटे आयुष व विवेक रोते रहे। नगर कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया कि अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बस पुलिस के कब्जे में हैं।

ताइक्वांडो प्रशिक्षक भीम प्रताप की प्रतापगढ़ स्टेडियम में कोच के रूप में तैनाती थी। करीब दो वर्ष पहले उनकी तैनाती अमेठी में हो गई। वह शनिवार को बाइक से घर आ जाते थे। परिवार के लोग उनके आने का इंतजार कर रहे थे, मगर मनहूस खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। उनकी मौत से खेल प्रेमी दुखी हैं।