प्रतापगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्र की मौत

प्रतापगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्र की मौत

Pratapgarh

प्रतापगढ़, 13 सितंबर 2024। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में 12 सितंबर की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार कन्हैया लाल यादव और उनके बेटे आशीष यादव की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों गैस बेल्डिंग का काम निपटाकर घर लौट रहे थे। रास्ते में एक अज्ञात कार ने उनकी बाइक को कुचल दिया, जिससे पुत्र आशीष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता कन्हैया लाल ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इस घटना से उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे हिराऊ गांव निवासी कन्हैया लाल यादव अपने 18 वर्षीय बेटे आशीष कुमार यादव, जो इंटर का छात्र था, के साथ लालगंज स्थित एक दुकान से काम खत्म कर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे मेढ़ावां मोड़ के पास लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर पहुंचे, एक तेज रफ्तार अज्ञात कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में आशीष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कन्हैया लाल को गंभीर हालत में लालगंज ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। मृतक आशीष राम अंजोर मिश्र इंटर कॉलेज में बारहवीं का छात्र था और अपने पिता के साथ काम में भी मदद करता था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। लालगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार यादव ने बताया कि हादसे में किसी अज्ञात कार का हाथ है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है, और हादसे के जिम्मेदार वाहन की तलाश जारी है।

परिवार के दो सदस्यों की एक साथ हुई मौत से गांव में शोक की लहर है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।