उपासना सिंह 14 साल बाद भोजपुरी सिनेमा में करेंगी वापसी, निभाएंगी सशक्त सास का किरदार

उपासना सिंह 14 साल बाद भोजपुरी सिनेमा में करेंगी वापसी, निभाएंगी सशक्त सास का किरदार

Bhojpuri

मुंबई, 6 अक्टूबर 2024। जानीमानी अभिनेत्री उपासना सिंह 14 साल बाद भोजपुरी सिनेमा में अपनी शानदार वापसी करने जा रही हैं। यशी फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘सास सरकार बहू चौकीदार’ के जरिए उपासना एक सशक्त सास के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी सास-बहू के रिश्ते की खट्टी-मीठी यादों पर आधारित है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में यामिनी सिंह और जय यादव भी हैं।

फिल्म का निर्देशन प्रवीण कुमार गुड्डरी और लेखन अरविंद तिवारी ने किया है। उपासना सिंह ने इस फिल्म की कहानी को सुनते ही तुरंत इसका हिस्सा बनने का फैसला किया। उन्होंने कहा, यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नई मिसाल कायम करेगी।

उपासना सिंह के साथ अन्य कलाकार और शूटिंग

इस फिल्म में उपासना सिंह के साथ यामिनी सिंह, जय यादव, विनोद मिश्रा, सुजान सिंह, देव सिंह और मनोज टाइगर जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में वास्तविक स्थानों पर हो रही है, जिससे इसकी प्रामाणिकता और बढ़ गई है।

उपासना ने फिल्म के निर्माता पंकज तिवारी और भोजपुरी सिनेमा चैनल के प्रोग्रामिंग हेड विनय सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने बेहतरीन कहानी का चुनाव किया है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगी।