जूनियर मिस इंडिया सीजन 3 के आडिशन में बालिकाओं ने दिखाई प्रतिभा

24-June-2024

रायपुर। जूनियर गर्ल्स के आत्मविश्वास को बढ़ाने और उनके हौसले को प्रोत्साहित करने वाला बहुप्रतीक्षित फैशन इवेंट, जूनियर मिस इंडिया 2025 सीजन 3 के आडिशन, 23 जून 2024 रविवार को रायपुर में सफलता पूर्वक संपन्न हुए। इस इवेंट में 50 से अधिक बालिकाओं ने रैम्प वाक किया और अपनी खूबसूरती एवं मासूमियत से जजों को मोहित कर लिया।

इस आयोजन का प्रबंधन माय सिटी इवेंट्स इंडिया कॉपोर्रेशन द्वारा किया गया। इसकी सीईओ, मृदुला सोनी ने बताया कि इस इवेंट का उद्देश्य देशभर के लगभग सभी राज्यों की बेटियों को फैशन, एक्टिंग और मॉडलिंग में करियर बनाने का अवसर प्रदान करना है। इस सीजन के आडिशन 25 शहरों में किए जा रहे हैं, जिसके बाद ग्रैंड फिनाले के लिए 120 फाइनलिस्ट का चयन किया जाएगा। चार कैटेगरी में 12 विनर्स को चुना जाएगा।

इस इवेंट के ज्यूरी में डाईटिशियन और वेलनेस एक्सपर्ट शिल्पी गोयल, पेरेंटिंग कोच और फैशन डिजाइनर मनीषा अग्रवाल, कविता राठी और आकृति अग्रवाल शामिल थीं, जिन्होंने बच्चों की परफॉरमेंस को जज किया और उनका उत्साहवर्धन किया।

सीईओ मृदुला सोनी का कहना है कि यह इवेंट सिर्फ एक कॉम्पिटिशन नहीं है, बल्कि एक ऐसा ट्रेनिंग सेशन है जो गर्ल्स चाइल्ड को जिंदगी भर का हौसला देता है। जूनियर मिस इंडिया 2025 प्रोत्साहन देने वाला एक बड़ा मंच है।

इस इवेंट के दौरान बालिकाओं को मॉडलिंग, रैंप वॉक, कम्युनिकेशन स्किल्स, डांसिंग, एक्टिंग, लैंग्वेज कमांड, बिहेवियर कंट्रोल, पर्सनल ग्रूमिंग और पर्सनालिटी डेवलपमेंट की ट्रेनिंग दी जाती है। इन्हें फिल्म एक्टर्स, मॉडल्स और फैशन इंडस्ट्री की हस्तियों द्वारा प्रशिक्षित किया जाता है।

इस इवेंट में शामिल होने वाले 50 से ज्यादा पार्टिसिपेंट्स आज विभिन्न प्रोडक्शन हाउस, फिल्मों और सीरियल्स में काम कर अपना और परिवार का नाम रोशन कर रहे हैं। यह इवेंट मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाने की चाह रखने वाले पार्टिसिपेंट्स के लिए एक अनूठा मौका होता है।

इंडस्ट्री में काम करने वाले यंगस्टर्स को सम्मानित करने के लिए इंडियन यंग सेलिब्रिटीज इंफ्लूएंसर अवार्ड्स भी हर साल दिए जाते हैं। पिछले वर्ष करीब 30 आर्टिस्ट्स को ये अवार्ड दिए गए थे। इस वर्ष सीजन 3 में भी कई आर्टिस्ट्स को ये अवार्ड प्रदान किए जाएंगे।

जूनियर मिस इंडिया 2025 सीजन 3 का यह इवेंट न केवल बालिकाओं के लिए एक बड़ा मंच है, बल्कि यह समाज को यह संदेश भी देता है कि उनकी प्रतिभा और आत्मविश्वास को प्रोत्साहित करना कितना महत्वपूर्ण है। इस प्रकार के आयोजनों से बच्चों को न केवल नई ऊंचाइयों तक पहुंचने का अवसर मिलता है, बल्कि वे समाज में एक नई पहचान भी बना सकते हैं।

Related News
thumb

11 अक्टूबर को रिलीज होगी छत्तीसगढ़ी फिल्म संगी रे लहुट के आजा

छत्तीसगढ़ी सिनेमा में एक और धमाकेदार फिल्म "संगी रे लहुट के आजा" 11 अक्टूबर 2024 को प्रदेश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। इस फिल्म का निर्दे...


thumb

पूजा हेगड़े की तीन बहुप्रतीक्षित फिल्में रिलीज होंगी

पैन-इंडिया स्टार पूजा हेगड़े इस साल तीन बहुप्रतीक्षित फिल्मों - देवा, सनकी और सूर्या 44 के साथ एक ब्लॉकबस्टर वर्ष के लिए तैयार हैं। अला वैकुंठपुरमु...


thumb

30 अगस्त को रिलीज होगी छत्तीसगढ़ी फिल्म संघर्ष एक जंग

छत्तीसगढ़ी सिनेमा में नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार, निर्माता सम्राट तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म संघर्ष: एक जंग का दर्शकों को बेसब्री से इंतजा...


thumb

बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट करेंगे अनिल कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर को बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के होस्ट के रूप में चुना गया है। इसका आगाज जून माह में होगा। जियो सिनेमा पर इसका प्रीमिय...


thumb

43 वर्ष की हुयी बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी

13 मई 2024 को बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी 43 वर्ष की हो गयी है। 13 मई 1981 को कनाडा के सार्निया ओंटारियो में जन्मीं सनी लियोनी का असली नाम करनजी...