कैटरीना कैफ बनीं Xiaomi India की नई ब्रांड एम्बेसडर!

कैटरीना कैफ बनीं Xiaomi India की नई ब्रांड एम्बेसडर

Business

मुंबई, 5 अक्टूबर 2024। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और एंटरप्रेन्योर कैटरीना कैफ ने हाल ही में Xiaomi India के साथ साझेदारी की है। इस महत्वपूर्ण सहयोग के तहत कैटरीना ब्रांड के स्मार्टफोन, टीवी और टैबलेट जैसे प्रमुख उत्पादों के लिए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में नजर आएंगी। उनके इनोवेशन और स्टाइल को Xiaomi की टेक्नोलॉजी और उत्कृष्टता के साथ जोड़ते हुए, यह पार्टनरशिप ब्रांड के विजन को और भी सशक्त करेगी।

कैटरीना ने इस अवसर पर अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा कि वह ऐसे समय में ब्रांड से जुड़कर रोमांचित हैं जब Xiaomi India लोगों के जीवन में अद्भुत अनुभव लाने के अपने एक दशक का जश्न मना रहा है। उन्होंने ब्रांड के इनोवेशन और उसकी प्रतिबद्धता की सराहना करते हुए कहा, ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनना गर्व की बात है, जो लगातार प्रगति कर रहा है और अपने उद्योग में एक प्रतिष्ठित विरासत बना रहा है।

कैटरीना कैफ का उद्यमशील सफर

एक्ट्रेस के तौर पर सफलता हासिल करने के साथ-साथ कैटरीना कैफ एक सफल एंटरप्रेन्योर भी बन गई हैं। उनका कॉस्मेटिक ब्रांड ‘के ब्यूटी’, जो ‘इट्स के टू बी यू’ टैगलाइन के साथ चलता है, भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ब्यूटी ब्रांड्स में से एक बन गया है। हाल ही में, ब्रांड ने यूएई बाजार में भी कदम रखा है और वहां के ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

इस नई भूमिका में, कैटरीना कैफ Xiaomi के नए प्रोडक्ट्स को प्रमोट करेंगी और भारत के बढ़ते टेक-सेवी उपभोक्ता बाजार से जुड़ने में ब्रांड की मदद करेंगी।